मीडिया क्षेत्र की चर्चित वेबसाइट भडास4मीडिया बंद,फिर शुरू

India News

भड़ास लौट आया है. अबकी रुस में सर्वर लिया गया है जो यूरोप के डीएमसीए कानून के दायरे से बाहर का इलाका है. आप लोगों के प्यार, सपोर्ट और दुवाओं ने ज्यादा काम किया. हमारी टेक टीम के अगुवा भाई दिवाकर प्रताप सिंह और भाई आशीष वर्मा जी ने बारह घंटे से ज्यादा वक्त तक 11 बरस की भारी भरकम डाटाबेस वाली साइट भड़ास4मीडिया को नए सर्वर पर अपलोड किया.

भड़ास के डाटा का आटोमेटिक बैकअप लेने के लिए हम लोगों ने एक अलग कंपनी से टाइअप किया हुआ था इसलिए कोई कहीं से भी भड़ास को ब्लाक करा दे, रुकवा दे, हम लोगों पर फरक नहीं पड़ता. चौबीस घंटे में हम लोग लाइव हो जाएंगे. आटोमेटिक बैकअप की फीस कल वाकई काम आ गई.

यूरोप वाली होस्टिंग कंपनी डिजिटल ओसियन ने हमारा डाटाबेस एसेस करने की सुविधा देना तो छोड़िए, हमारी रिप्लाई का जवाब तक नहीं दिया है क्योंकि उन्होंने अपने यहां से हमें ब्लाक करके हमारी कहानी खत्म घोषित कर दी है.

मैं कई दफे इसलिए भी स्प्रिचुवल हो जाता हूं कि अगर आपको जिंदा रहना है तो जिंदा रहेंगे, कोई ताकत खत्म नहीं कर सकती. आपको मरना है तो आप लाख पहरे और लाख सावधानी से रहें, निपट जाएंगे.

उस खबर के लिंक को इस पोस्ट के साथ अटैच कर रहा हूं जिसे डिलीट कराने के लिए गलगोटिया वालों ने यूरोप से लेकर भारत तक एक कर दिया. काफी पैसा फूंक दिया. पर रिजल्ट मिला घंटा. वो भी चौबीस. पर चौबीस घंटा तक भड़ास को बंद कराकर पाया ये कि अपनी किरकरी और डिब्रांडिंग का दायरा और ज्यादा बड़ा कर लिया.

एक बार फिर संकट की घड़ी में कंधे से कंधा मिला कर खड़े होने के लिए आप सबका दिल से आभार करता हूं.

लव यू आल

0Shares

168total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *